एक्स एक्स एक्स हरियाणवी

Image source,അമ്മയുടെ കളി കണ്ട മകൻ

Image caption,

एक्स एक्स एक्स एन एक्स: एक्स एक्स एक्स हरियाणवी, आप चिंता न करें कर्नल… आपके लिए व्हिस्की हाज़िर है… ये कहकर कोमल ने दो ग्लास में बर्फ और व्हिस्की डाली और आकर कर्नल के साथ वाले सोफ़े पर बैठ गयी, और पूछा- अब कहिए… क्या बात है….

సెక్స్ వీడియో బిట్లు

मैं- ठीक है बाजी, जैसे आप कहो… और इसके साथ ही दीदी को अपनी तरफ खींच लिया और बोला- पहले आप तो मुझे ट्रंड करो ना…. कुमारी लड़की बीएफराधिका- भला कोई अपनी ही जवान बेहन के बदन को ऐसे छूता है क्या.आपको मालूम हैं ना आपके छूने से मेरे दिल पर क्या बीतति हैं..

मैं- देखो अम्मी, जब हम कंजर बन ही चुके हैं तो क्या फरक पड़ता है कि हम किसको चुदवा रहे हैं? और किससे? और खुद किसकी चुदाई कर रहे हैं?. नंगा चुदाई दिखाओसलोनी झल्लाकर बोली-अब यह क्या मुसीबत है-------सलीम क्या अपने आपको सचमुच का वॉर्डन समझने लगा है……उसकी हिम्मत तो देखो…..हमे कैसे ऑर्डर दिलवा रहा है……रात 11 बजे की जगह अब उसे 2 बजे ही हम लोगों की याद आ गयी—लंपट कहीं का……..

है न देखने लायक सीन, सुनील… मनीषा ने अपने विशाल मम्मों को पकड़कर सुनील के लण्ड पर अपनी चूत सरकाते हुए पूछा- तुमने सोचा भी न था कि ये देखकर तुम्हें इतना मज़ा आयेगा….एक्स एक्स एक्स हरियाणवी: चोद मेरे मुँह को, मेरे लाल… मैं भी झड़ रही हूँ… जब वासना का ज्वर समाप्त हुआ तो कोमल ने अपने बेटे को अपनी बाहों में भर लिया और सिसकने लगी।.

मैं इस लिए उसे कुछ नही बोल पाई क्यों कि अब मेरा इस दुनिया में कोई नही था जो मेरा अपना हो. कहते हैं ना इंसान की असली परख बुरे दिन में ही होती है. जब मेरा बुरा समय आया तब सब ने अपने हाथ खीच लिए. तब मैने भी ये सोच लिया की मर जाउन्गि मगर उनके दरवाज़े पर पाँव नही रखूँगी..ऋतु ने मेरी बात सुनते ही हाँ में सर हिला दिया तो मैंने अपने लण्ड को गाण्ड में दबाना शुरू कर दिया जिससे मेरा लण्ड आहिस्ता से मेरी बहन की गाण्ड में घुसने लगा और जैसे ही मेरा लण्ड कोई 4 के करीब ऋतु की गाण्ड में गया था कि ऋतु ने- ऊओ… भाई, प्लीज़्ज़… रुक जाओ… कहा।.

बीएफ दे बीएफ सेक्सी - एक्स एक्स एक्स हरियाणवी

रात होने को थी.. मेरा दिल धड़कने लगा था.. मुझे बहुत ही अजीब लग रहा था कि मेरी अम्मी मेरे सामने ही दो-दो मर्दों से चुदेगीं.. कैसे चुदेगीं.. आह्ह्ह चाचा का और उनके दोस्त का कड़क लण्ड भला अन्दर कैसे घुसेगा..? यह सोच कर तो मेरी चूत में भी पानी उतारने लगा था।.राधिका के ऐसे तेवर को देखकर राहुल की बोलती पहले से ही बंद हो चुकी थी. आज मैं बताती हूँ कि रेप क्या होता हैं. आज इतिहास में एक लड़की एक लड़के का रेप करेगी. वो भी पोलीस वाले का .बोलो मुझपर कौन सी धारा और चार्जेशेट फाइल का केस करोगे ..

मैंने पापा की बात काटते हुए कहा- मैं डॉली के बारे में कहाँ कह रहा था.. मैं तो मज़ाक कर रहा था। मैं आता हूँ बारात में डांस करके।. एक्स एक्स एक्स हरियाणवी अब उसके लंड ने मेरी गांड पर पूरा कब्जा कर लिया था, उसने धक्के बढ़ा दिये… मैं झड़ भी चुकी थी… इसलिये ज्यादा तकलीफ़ हो रही थी।.

उसकी आवाज़ घुट कर रह गई। अब मेरे धक्के तेज़ होते जा रहे थे। आखिरकार मैं उसी अवस्था में स्खलित हो गया।.

செக்ஸ்ய் மோவிஸ்?

एक्स एक्स एक्स हरियाणवी कोमल और सजल को चोदते देखना ही मनीषा के लिये काफी था पर अपनी चूत में सुनील के रस के फुहारे से तो वो बेकाबू हो गई। बोली- कोमल मुझे देखो… मैं तुम्हारे पति को चोद रही हूँ। मैं उसके साथ झड़ रही हूँ। आआआ… आआआआ… ईईईई… ईईईईईईई….

देहाती सेक्स हद? तेरी बहन की छूट

एक्स एक्स एक्स हरियाणवी सुबह वो जल्दी से उठकर नाश्ता बनाती है और कृष्णा भैया के कमरे में जाती है. देखती हैं कि वो अब भी सोए हुए हैं. वो जाकर उन्हें जागती हैं..

సెక్స్ వీడియోస్ రోజా

फिर देर किस बात की है……. नेहा ने सलोनी को हुक्म सुनते हुए कहा-चलो अपना मूह खोलो और सलीम सर का लिंग पहले तो जीभ से सहला सहला कर बिल्कुल सॉफ करो और फिर उसे अपने मूह मे ले लो ! सलीम सर कोकोई शिकायत नही होनी चाहिए तुमसे वरना जो हाल निशा का हो रहा है,वोही तुम्हारा भी होगा……..समझी ?. कहने दे नंदू.........मुझे सही में एक रंडी जैसा ही मज़ा आ रहा है..............उन्न्ह्हह्ह्ह्ह..........आ.आ.आ.हिस्ता भोंदू............तेरा लंड गांड में दर्द कर रहा है. रम्भा भोंदू की गोद में चढ़ी लंड पे फुदकती हुई बिलकुल मस्त हो रही थी..

एक्स एक्स एक्स हरियाणवी मैं- जान भी लेती हो और कहती हो.. तुम्हारा तड़पना मुझे पसंद नहीं.. जाओ शादी करो और अपनी जिंदगी में खुश रहो। अब तो तुम्हारी हमदर्दी भी फरेब लगती है मुझे...

કરીનાના સેકસી વીડિયો

நாளைய நல்ல நேரம்अम्मी ने अंकल के सुपाड़े पर भी वैसलीन लगा दी। अंकल ने मेरी टांगों को फैलाकर लण्ड को मेरी प्यासी चूत के मुहाने पर रखा और मेरी अम्मी ने अंकल के पीछे से मेरी चूत को फैला रखा था।.

तो बुआ ने कहा- मुझे नहीं पता? आलोक कोई सुनता है तो सुन ले, बस तू चोद मुझे और फाड़ दे मेरी फुद्दी को और अपनी रंडी बना ले।. उंगली से उसकी दरार मे घिसने लगा.नालयक कहीं का? कहते हुए नीता ने उसे चूम लिया. ?दीदी आप सिर्फ़ एक आदमी.

वो क्या कह राहा है. फिर मै बोली: समीर तुम को पता है ना तुम क्या कह रहे हो? वो तुम्हारी भाभी हैं. कैसे सोच लिया तुमने उसके बारे में?.

अमित के चेहरे पर मुस्कान आ गयी-हां, उस लौंडिया नेहा का वैसे भी इस ड्री के केस से सीधे तौर पर कोई लेना देना नही है-लेकिन उसे थाने मत ले जाओ-उसका जो भी करना है पोलीस गेस्ट हाउस मे ही करो.निशा और सलोनी भी तुम्हारी मदद कर सकती हैं इनटेरगेशन करने मे-तुम्हारा काम कुछ आसान हो जाएगा..

मैं सिर्फ तुम्हें उस समय की याद दिला रही थी जब तुम सजल की उम्र के थे। इससे तुम्हें वो समझने में आसानी होगी जो मैं तुम्हें बताने वाली हूँ… कोमल ने एक गहरी साँस भरी और अपने स्वर को संयत किया- मैं सजल से उसकी छुट्टियों के कुछ समय पहले से चुदवा रही हूँ….

सेक्सी देसी भाभी की इसी ख़याल में कब सुजीत मूत के वापिस आ गया और अपने कपड़े पहनने लगा उसे पता ही नही चला. जब सुजीत ने अपनी बनियान और शर्ट पहेन ली थी तब नंगी सरला को होश आया..

கேரளா ஆன்ட்டி செக்ஸி

एक्स एक्स एक्स हरियाणवी: मॅम,इनस्पेक्टर सर ने तलाशी के बहाने बहुत ज़्यादा बदतमीज़ी भी की मेरे साथ….. रोशनी कहते कहते रुक सी गयी.. मैं – मत पूच्छो भाभी, क्या नहीं है इतने सुंदर कसे हुए आपकी छ्होटी छ्होटी निपल, जी करता है दिन भर इन्हे ऐसे ही मूह में लिए पीता रहूं..